Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बस्ती के कुआनों नदी में किशोर व युवती के शव मिलने से सनसनी

बस्ती, 25 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बस्ती कोतवाली क्षेत्र में कुआनो नदी में एक किशोर एवं युवती के शव मिलने से शनसनी फैल गई ।
पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार देर शाम सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र में भदेश्वरनाथ गांव के निकट कुआनो नदी में एक किशोर और युवती के शव निकलवाये। उनकी शिनाख्त 16 वर्षीय अरविन्द और 20 वर्षीय पम्मी के रूप में हुई है। दोनों अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं। दोनों 21 फरवरी से लापता थे।
उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। अभी तक जांच में पता चला है कि युवक और युवती दोने के बीच प्रेम सम्बंध थे। पुलिस छानबीन कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image