Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत के बड़ौत इलाके में भट्ठा मालिक से तीन लाख की लूट

बागपत, 26 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के बड़ौत इलाके में आज बाइक सवार बदमाश भट्ठा मालिक से तीन लाख रुपये लूटकर फरार हो गये।
बड़ौत इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बड़ौत निवासी भट्टा मालिक महेश कुमार आज सुबह अपने लेवर को पैसा बांटने के लिए अपनी कार से तीन लाख रुपये लेकर भट्ठे पर जा रहे थे। जैसे ही वे ढिकाना खामपुर गांव के बीच पहुचे तभी मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर उन्हें रोक लिया और तीन लाख रुपये लूटकर भागने लगे। भट्ठा मालिक महेश ने साहस दिखाते हुए अपनी कार से बदमाशों का का पीछा करना चाहा लेकिन कुछ दूर जाने के बाद कार गढ्ढे में आने से पलट गई।
उन्होंने बताया कि आसपास खेतो में काम कर रहे लोगो ने भाग रहे एक बदमाश को दबोच लिया जबकि दो बदमाश रुपया लेकर खेतो की तरफ फरार हो गए। मोके पर पहुची पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि फरार दो बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी है। उन्होंने दावा कि पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा कर देगी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

25 Apr 2024 | 7:08 PM

देवरिया,25 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को कांग्रेस नीति इंडिया समूह पर निशाना साधते हुये कहा कि भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले अज्ञानी लोगों को भारत की पुरातन संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है।

see more..
image