Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर पुलिस ने किया गैंगेस्टर इनामी ठग गिरफ्तार

बुलंदशहर, 26 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर जिला पुलिस ने अरनिया इलाके से लोन दिलाने के नाम पर ऑनलाइन ठगी करने के आरोपी इनामी गैंगस्टर को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) हरेंद्र कुमार सिंह ने आज यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अरनिया थाना प्रभारी अल्ताफ अंसारी को सूचना मिली की 20 हजार रुपये का इनामी गैंगस्टर रवि अपने साथी करण पाल उर्फ के पी के साथ ग्राम टैगोरा और मदकोला के बीच पीर बाबा की मजार के पास खड़ा हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया । उनके कब्जे से दो तमंचे, कारतूस और चाकू बरामद किया।
उन्होंने बताया कि रवि अरनिया इलाके के डकपुरा का और करण पाल उर्फ केपी अलीगढ़ जिले के सूरजपुर का रहने वाला है। रवि लोन दिलाने के नाम पर लोगों से ऑनलाइन ठगी का धंधा करता है। अरनिया पुलिस ने उसके विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया था। रवि तभी से फरार चल रहा था, उसकी गिरफ्तारी पर 20000 का इनाम घोषित किए हुए था रवि के विरुद्ध दिल्ली अलीगढ़ और बुलंदशहर जिले के थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं । गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image