Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


महोबा मुठभेड़ में दो इनामी समेत तीन बदमाश गिरफ्तार

महोबा, 26 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के पनवाड़ी क्षेत्र से पुलिस ने मुठभेड़ में 25-25 हजार रूपये के दो इनामी समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार आदि बरामद कर लिए।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी1 उन्होंने बताया कि पनवाड़ी पुलिस ने सूचना के आधार पर झांसी रोड हरपालपुर लिंक तिराहा मार्ग के पास चेकिंग के दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी, पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में एक इनामी बदमाश अंशू उर्फ आशीष घायल हो गया, जिसे उसे साथी विकास और प्रीतम को गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से तीन तमंचे,कारतूस और घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद हुई। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिसमें अंशू उर्फ आशीष के विरूद्ध ज महोबा और हमीरपुर जिले के विभिन्न थानो में लूट, हत्या का प्रयास, छेड़खानी, गैंगेस्टर एक्ट आदि के 10 अभियोग जबकि विकास के विरूद्ध महोबा, हमीरपुर के विभिन्न थानो में लूट, हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर एक्ट, आम्र्स एक्ट आदि के 11 अभियोग तथा प्रीतम के विरूद्ध हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट आदि के 04 मामले दर्ज है, गिरफ्तार अंशू उर्फ आशीष व विकास वाछिंत चल रहे थे, जिसकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रूपये का इनाम घोषित है।
सं त्यागी
वार्ता
image