Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी में मध्य प्रदेश की महिला ने गंगा में छलांग लगाकर की आत्महत्या

वाराणसी, 26 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के वाराणसी में मध्य प्रदेश की एक महिला ने शुक्रवार को गंगा नदी में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसकी शिनाख्त मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के कालू राम साधगली निवासी 53 वर्षीय माया शर्मा के रुप में की गई। उन्होंने बताया कि माया 21 फरवरी को वाराणसी आयीं तथा एक होटल में ठहरी हुई थीं। आज वह महिला मुंशी घाट पर गई और उसने गंगा में छलांग लगा दी,जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही गोताखोरों ने मिहला को पानी से बाहर निकला और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि महिला के कमरे से उसका लिखा एक पत्र बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने खुकुशी के लिए खुद को जिम्मेवार बताया है।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पत्र में उन्होंने अपने एक रिश्तेदार का नाम एवं मोबाइल नंबर दिया है। पुलिस ने उस नंबर पर कॉल कर घटना की सूचना दे दी है।
उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि महिला के पति अनुप शर्मा की वर्ष 2005 में तथा बेटे योगी शर्मा की करीब एक साल पूर्व मृत्यु हो गई थी। शायद इन्हीं वजहों से उन्होंने मानसिक तौर पर परेशान होने के बाद मौत को गले लगाया। बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image