Tuesday, Apr 20 2021 | Time 01:17 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • एमसीआई रजिस्ट्रार रिश्वत लेते गिरफ्तार
  • उत्तराखंड में कोविड से लड़ने को समुचित व्यवस्थाएं: पांडे
  • तीरथ ने की कोविड स्थिति की वर्चुअल समीक्षा
  • देश में कोरोना सक्रिय मामले 20 लाख के पार
  • केरल में कोरोना सक्रिय मामले एक लाख के पार
  • कर्नाटक में कोरोना के 15000 से अधिक नये मामले, 146 की मौत
  • बंगाल में चार आईपीएस अधिकारियों के तबादले
राज्य » उत्तर प्रदेश


सेक्स रेकेट में शामिल 7 लड़के, 4 लडकियां हिरासत में

नोएडा 27 फरवरी (वार्ता) नोएडा पुलिस ने सेक्टर-12 के आई ब्लॉक स्थित एक कोठी में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश करते हुए सात लड़कों और चार लड़कियों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है।
पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कि इस कोठी से ऑनलाइन और ऑन डिमांड बुकिंग करके देह व्यापार किया जा रहा। पुलिस ने यहाँ रेड किया, कोठी से काफी सारा आपतिजनक समान भी मिला है।
सेक्टर 12 के आई 24 की इस कोठी में गेस्ट हाउस का संचालन किया जा रहा था। रिहायशी इलाके में चल रहे इस गेस्ट हाउस में सेक्स रेकेट की सूचना मिलने पर पुलिस ने सबसे पहले मौके पर अपनी टीम के कुछ लोगो को सादा वर्दी में ग्राहक के तौर पर भेजा। जब ये सूचना सही पाई गई, तब एसीपी सेकेंड के नेतृत्व में सेक्टर 24 थाना की पुलिस ने इस कोठी पर रेड की । मौके से पुलिस को 4 लड़कियां और 7 युवक मिले। इनमें से कई आपत्तिजनक स्थिति में मिले। रेड के दौरान पुलिस भारी संख्या में बीयर तथा शराब की खाली बोतलें तथा भरी बोतलें, अन्य आपत्तिजनक सामान व कुछ दस्तावेज तथा मौके जब्त कर, सात पुरुषों तथा चार लड़कियों को हिरासत में लिया गया है।
एडीसीपी रणविजय सिंह के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र में सेक्टर 12 के आई-24 आवासीय परिसर में कुछ अनैतिक धंधे चल रहे हैं इस सूचना पर हमारी टीम एसीपी सेकेंड के साथ पुलिस की टीम गई। वह जांच पड़ताल की गई वहां पर कुछ महिलाएं और कुछ पुरुष मिले उन लोगों की गतिविधियों से और वहां मिली सामग्री से उसे ऐसा लग रहा था वहां पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है इसमें सात पुरुषों को अरेस्ट किया गया है वहां पर 4 महिलाएं भी मिली है इनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यहाँ लड़कियो की बुकिंग ऑन लाइन की जाती और यहाँ बंगाल, झारखंड और पूर्वी यूपी से लड़कियो को ला कर उनसे देह व्यापार कराया जाता था। इस गिरोह नेटवर्क दिल्ली-एनसीआर में फैला है। उसके ग्राहक अन्य शहरों से भी आते थे।
नोएडा के सेक्टर12 सेक्स रेकेट पहली बार नहीं पकड़ा गया है। दो साल पहले सेक्टर-12 के डब्ल्यू ब्लॉक किराए के फ्लैट में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर तीन लड़कियां और सात युवकों को गिरफ्तार किया गया था ।
सं.संजय
वार्ता
More News
दवाओं की कालाबाजारी पर लगेगा रासुका तथा जब्त होगी संपत्ति : योगी

दवाओं की कालाबाजारी पर लगेगा रासुका तथा जब्त होगी संपत्ति : योगी

19 Apr 2021 | 8:14 PM

लखनऊ 19 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि आक्सीजन और दवाओं की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका ) के तहत कार्रवाई की जायेगी ।

see more..
योगी का राज्य में पूर्ण लॉकडाउन से इंकार

योगी का राज्य में पूर्ण लॉकडाउन से इंकार

19 Apr 2021 | 8:06 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता)इलाहाबाद उच्च न्यायालय के राज्य के पांच शहर लखनऊ,कानपुर,प्रयागराज,वाराणसी तथा गोरखपुर में आज से 26 अप्रैल तक पूर्ण लॉकडाउन के आदेश के बावजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिलहाल पूर्ण पक्ष में नहीं हैं।

see more..
image