Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कानपुर में पहचान छुपाकर दोस्ती व दुष्कर्म करने का आरोपी भेजा जेल

कानपुर,28 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश की कानपुर की नवाबंगज पुलिस ने पहचान छुपाकर अपने प्रेम जाल में फंसाने और शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर आज उसे जेल भेज दिया।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्हाेंने बताया कि नवाबगंज इलाके की रहने वाली एक युवती ने थाने में दी तहरीर में कहा कि वह तीन साल पहले रायबरेली में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी । इसी दौरान फेसबुक के जरिए उसका संपर्क लखनऊ निवासी राजवीर केसरिया नाम युवक से हुआ। फेसबुक पर बातचीत के दौरान उसने आरोपी युवक ने बताया कि वह एमबीए पास करके वर्तमान में मुंबई में रहकर मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा हैैैै। युवती ने बताया कि धीरे धीरे उनकी दोस्ती बढ़ने लगी और राजवीर मिलने के लिए आनेेे भी लगा। उसी दौरान राजवीर ने उसे शादी का झांसा दिया और कहा कि उसने परिजनों से बात कर ली है वह लोग भी तैयार है ।
युवती का आरोप है कि उसके बाद राजवीर उसे कई जगह घुमाने ले गया और उससे शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई तो, उसने राजवीर से शादी करने की जिद की । इस पर आरोपी ने पहले उससे बात करना बंद किया और ज्यादा दबाव डालने पर उसने उसे गाली गलौज करने लगा। राजवीर के बदले व्यवहार को देखकर जब उसने उसके परिजनों से संपर्क किया तो पता चला कि राजवीर का असली नाम मोहम्मद आरिफ है वह लखनऊ नहीं बल्कि रायबरेली का रहने वाला है । इस पर उसने आरिफ को जब इस धोखाधड़ी की शिकायत करने की बात कही तो उसने फिर जान से मारने की धमकी भी दी।
इस सिलसिले में युवती नेे थाना नवाबगंज में राजवीर उर्फ मोहम्मद आरिफ के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है जिस पर नवाबगंज थाना प्रभारी नवाबगंज देवेंद्र दुबे ने मामल दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।
सं त्यागी
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image