Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद सड़क दुर्घटना बाइक सवार दो युवकों की मृत्यु,एक घायल

फर्रूखाबाद, 28 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के मेरापुर क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मृत्यु हो गई जबकि एक घायल हो गया।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मेरापुर इलाके के कुनपालपुर निवासी 18 वर्षीय पुरूषोत्तम वर्मा गांव के ही अपने साथी 19 वर्षीय टीटू और रंजन के साथ शनिवार रात बाइक पर सवार होकर गंगा स्नान करने के लिये फर्रूखाबाद के गंगा पांचालघाट के लिये रवाना हुये थे। संकिसा-मोहम्मदाबाद मार्ग पर ग्राम हमीरखेड़ा के पास तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी,जिससे तीनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गये।
उन्होंने बताया कि रविवार तड़के पुलिस ने तीनों को फर्रूखाबाद लोहिया अस्तपाल में भिजवाया। जहां चिकित्सक ने टीटू और पुरूषोत्तम वर्मा को मृत घोषित कर दिया। रंजन का उपचार जारी है। उन्होंने बताया कि पुरूषोत्तम वर्मा के विवाह की तैयारी चल रही थी और आगामी माह में उसकी बारात कायमगंज जानी थी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

23 Apr 2024 | 8:39 PM

गोण्डा,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले में इटियाथोक क्षेत्र में मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया।

see more..
जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

23 Apr 2024 | 8:37 PM

अलीगढ़ 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दस साल तक जुमलेबाजी करने वाले अब गारन्टी का झांसा दे रहे हैं।

see more..
image