Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने राम मंदिर के लिये दिये एक करोड़ 21 लाख

रायबरेली 01 मार्च (वार्ता) विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह ने आज श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट को 1.21 करोड़ का दान सौंपने के लिए एक भव्य आयोजन किया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कई प्रमुख सदस्यों की उपस्थिति में रायबरेली में 1 मार्च को कार्यक्रम आयोजित किया गया ।
भाजपा नेता ने भगवान राम के आदर्शों को बढ़ावा देने के लिए जनता को राम मंदिर के लघु मॉडल भी वितरित किए। उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह जनता के लिए कस्बे में राम मंदिर की एक शानदार प्रतिकृति स्थापित करेंगे ताकि उन्हें वर्तमान में निर्माणाधीन शानदार वास्तुकला का नज़ारा मिल सके।जनता ने इस घोषणा का बड़े उत्साह के साथ स्वागत किया क्योंकि मंदिर ट्रस्ट ने हाल ही में घोषणा की थी कि जनता को सुरक्षा चिंताओं के कारण मंदिर के निर्माण का गवाह नहीं बनने दिया जाएगा।

श्री सिंह ने कहा कि इस आयोजन के लिए जनता में उत्साह देखा गया । अयोध्या राम मंदिर का निर्माण भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण है और एक और सभी से उत्सव और सहयोग का आह्वान किया।उन्होंने खेद व्यक्त किया कि, एक बार फिर, कांग्रेस पार्टी लोगों की भावना को समझने में विफल रही। श्री सिंह ने कहा, " मैं यह प्रचार के लिए नहीं कर रहा हूं क्योंकि कई लोग मान सकते हैं। मैं चाहता हूं कि हर कोई महसूस करे कि यह हर भारतीय के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है, और मैं चाहता हूं कि हर कोई इसका हिस्सा बने। मैंने उन सभी को सुनिश्चित किया जो मंदिर के निर्माण में योगदान देना चाहते थे।

उन्होंने कहा, 'मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं अपने लोगों की सेवा कर सकता हूं और इस प्रक्रिया में उनकी मदद कर सकता हूं। युवाओं की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है। जनता के लिए इस भावुक क्षण को सुविधाजनक बनाने में सक्षम होने के लिए बहुत खुशी है । विनोद वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
image