Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में शराबी ने की मां की हत्‍या

शाहजहांपुर 01 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के रोजा क्षेत्र में सोमवार को शराब के नशे में धुत एक युवक ने घरेलू विवाद में अपनी मां की डंडे से पिटाई कर दी जिससे उनकी मौत हो गई है।
पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि पिंग रामापुर गांव निवासी दिनेश शराब का लती है। आज सुबह ही उसने अत्यधिक मात्रा में शराब पी ली तथा नशे में भाई की पत्नी से उसका विवाद हो गया।
उन्होंने बताया कि विवाद बढ़ने पर आरोपी दिनेश डंडा लेकर जब अपने भाई की पत्नी को मारने दौड़ा तो उसकी मां राजेश्वरी बीच-बचाव करने आ गई, गुस्से में आरोपी ने मां पर डंडे से कई प्रहार कर दिए जिससे वह घायल हो गई।
श्री कुमार ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर घायल महिला को जिला अस्पताल भेजा जहां आज शाम को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक दिनेश को हिरासत में ले लिया है तथा महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image