Friday, Apr 26 2024 | Time 04:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति योगी टीएमसी दो अंतिम लखनऊ / मालदा

यूपी के सीएम ने कहा “ यहां जय श्रीराम के नारे लगाने पर लाठियां चलती हैं । ऐसी एक सरकार उत्तर प्रदेश में भी थी, उस सरकार का हश्र आपने देखा है। जो भी रामद्रोही है एक बात याद रखना भारत की जनता राम के बगैर कोइ काम नही करती है।”
उन्होने कहा कि इंसेफ्लाइटिस से होने वाली मौतों को बंगाल सरकार छिपाती है। आज इंसेफ्लाइटिस उत्तर प्रदेश से समाप्त हो चुका है। तीन वर्ष में उत्तर प्रदेश में 40 लाख पीएम आवास मिले हैं। वह अभी बागडोगरा से मालदा तक देखते आ रहे है मगर कोई पक्का मकान नही मिला। टीएमसी को डर है अगर वो केंद्र की योजनाओं का लाभ दे देगी तो वोट बैंक की राजनीति नही कर पाएगी। किसानों को लाभ मिलने वाली योजना ममता दीदी ने लागू नही होने दिया। टीएमसी के गुंडे यहां के खाद्यान्न पर डाका डालते हैं। यहां की सरकार न तो गौ तस्‍करी रोक रही है और न लव जिहाद ।
योगी ने कहा कि आज से 25-30 साल पहले भारत का नौजवान रोजी के लिये बंगाल आता था,लेकिन यहां कि सरकारों ने बंगाल को बर्बाद कर दिया। जो लोग तुष्टिकरण कर भारत की आध्यात्मिक और सांस्कृतिक व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं, उनको मुंहतोड़ जवाब देने का अवसर आपके सामने हैं । एक महीने के अंदर एक बड़ा परिवर्तन जमीन पर उतरते हुए आपको दिखाई देगा।
समर्थकों से खचाखच भरे मैदान की ओर इशारा करते हुए योगी ने कहा कि ये जो आपका जमावड़ा है वो इस बड़े परिवर्तन का साफ संकेत है। योगी ने कहा जिस तरह से टीएमसी के लोग बंगाल में गंडागर्दी कर रहे हैं ऐसे ही कभी उत्‍तर प्रदेश में कुछ लोग गुंडागर्दी कर रहे थे, आज वो अपने गले में तख्ती बांधकर कर चलने को मजबूर हैं ।
उन्होने कहा “ मैंने एक तस्‍वीर में देखा कि किस तरह से भाजपा के कार्यकर्ता की बुजुर्ग माता को टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी के साथ पीटा है। उनकी हालत देख कर आंखों में आंसू आ गए। अपराधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना शासन, पुलिस का काम है। टीएमसी सरकार तो नागरिकों के बजाय अपराधियों को संरक्षण दे रही है। दो मई के बाद जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बंगाल में बनेगी तो गुंडागर्दी अराजकता फैलाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को अपनी जान की भीख मांगनी पड़ेगी। अपने गले में तख्ती लेकर घूमना पड़ेगा ।”
सीएम ने कहा कि बंगाल की पहचान को पुनर्स्थापित करने और विकास की राह पर ले जाने के लिए परिवर्तन होना है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार करते हुए बंगाल के युवाओं के रोजगार और नौकरी के लिए परिवर्तन होना है। ण्बंगाल के नौजवानों को भी रोजगार के अच्छे अवसर चाहिये। गरीबों को शासन की सुविधा का लाभ मिलना चाहिए। यहां के किसानों को भी प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना का लाभ मिलना चाहिए । स्वास्थ्य बीमा चाहिए। यह सब तब हो पाएगा जब पूरे बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बंगाल में बनेगी।
प्रदीप
वार्ता
More News
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
image