Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बहन के प्रेमी को फंसाने के लिए खुद को गोली मरवाई

पीलीभीत 02 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के गजरौला क्षेत्र में एक युवक ने बहिन के प्रेमी को फंसाने के लिए अपने दोस्त से अपने आपको गोली मरवाकर घायल कर लिया।
पुलिस के अनुसार तहरीर के आधार पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया था। सही तफ्तीश से दो दिन में ही घटना का खुलासा कर घायल के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेजा है वही घायल का इलाज चल रहा है
पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना गजरौला क्षेत्र में 28 फरवरी की रात 23 वर्षीय प्रमोद ने आरोप लगाया था कि वो अपने एक मित्र हरीश के साथ अपनी बहन की शादी के लिए डीजे बुक करा कर वापस बाइक से गांव जा रहा था। तभी गांव से कुछ पहले ही रंजिश मान रहे राजेश व उसके दो साथियों ने प्रमोद की बाइक रोक ली और प्रमोद को गालियां देने लगे। प्रमोद ने विरोध किया तो आरोपियों ने तमंचा निकालकर गोली मार दी और फरार हो गए।
गोली प्रमोद के जांघ में लगी। आनन फानन में घायल को अस्पताल लाया गया था। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी थी। पुलिस ने राजेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला गलत निकला। फिर पुलिस ने घायल प्रमोद के दोस्त हरीश से पूछताछ की तो हरीश ने सब सच उगल दिया।
हरीश ने बताया कि प्रमोद की बहिन के प्रेमी राजेश को फंसाने व जेल भेजने के लिए प्रमोद ने साज़िश रची थी। उसने खुद अपनी जांघ में उससे गोली मरवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने हरीश को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया। साथ ही प्रमोद अभी अस्पताल में है पुलिस उस पर भी कार्यवाही कर रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image