Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में लुटेरों ने पैट्रोल पम्प मालिक के पुत्र से सोने की जंजीर लूटी

औरैया, 20 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया के अजीतमल क्षेत्र में दो बाईकों पर सवार चार अज्ञात लुटेरों ने एक पैट्रोल पम्प मालिक के पुत्र को तमंचा दिखाकर डेढ़ लाख रुपए कीमत की सोने की जंजीर लूट ली।
शोर-शराबा के बाद खदेड़े जाने पर भागते समय लुटेरे एक बाइक मौके पर ही छोड़ गये।
आधिकारिक सूत्रों से शनिवार को कहा कि क्षेत्र के ग्राम गढ़िया राय सिंह निवासी विपिन कुमार दुबे का बाबरपुर हाइवे किनारे आरएन फिलिंग सेंटर के नाम से पेट्रोल पम्प है। पम्प मालिक का पुत्र मयंक दुबे बीती देर रात पेट्रोल पम्प से साइकिल पर अपने घर जा रहा था। वह जैसे ही अजीतमल कस्बे के गढ़िया ओवरब्रिज के सर्विस रोड पर पहुंचा तभी पहले से घात लगाए खड़े दो बाइक सवार अज्ञात चार लुटेरों ने उसे रोक लिया और मारपीट करते हुए तमंचा सटाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उसके गले में पड़ी करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत की सोने की जंजीर लूट ली।
युवक के चिल्लाने पर आसपास के लोगों ने ईट पत्थर चला कर लुटेरों को खदेड़ा तो वह एक ही बाइक पर सवार हो भाग खड़े हुए, जबकि एक बाइक मौके पर ही छूट गयी।
पुलिस अज्ञात लुटेरों की बाइक कोतवाली ले गयी और मामले की जांच में जुट गई जबकि पीड़ित मयंक दुबे ने घटना की लिखित तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है।
सं विनोद
वार्ता
image