Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत में कुख्यात अपराधी व उसके पुत्रों की लाखों की संपत्ति कुर्क

बागपत 21 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बागपत में पुलिस ने कुख्यात अपराधी व उसके तीन पुत्रों की आपराधिक कृत्यों से अर्जित की गई करीब 24 लाख रूपये की सम्पत्ति जिलाधिकारी के आदेश पर कुर्क कर ली गई।
पुलिस उपाधीक्षक आलोक कुमार ने आज यहाँ कहा कि आज बागपत पुलिस एवं जिला प्रशासन की संयुक्त टीम ने जिला मजिस्ट्रेट राजकमल यादव के आदेश पर कुख्यात अपराधी सतवीर ने अपने तीनो पुत्र रवि, प्रमोद तथा प्रवीन के साथ मिलकर अपराधिक कृत्यों से अपने पैतृक गांव में स्थित करीब 23.46 लाख रूपये की अर्जित की गई अवैध सम्पत्ति को उत्तर प्रदेश गिरोहबंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम की धारा 14(1) के अन्तर्गत कुर्क किया गया है।
कुर्क की गयी सम्पत्ति के अन्तर्गत 157.20 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में करीब एक वर्ष पूर्व बने दो मंजिला मकान, जिसकी अनुमानित कीमत 14.75 लाख रूपये व 20.00 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में करीब एक वर्ष पूर्व निर्मित एक मंजिला मकान, जिसकी अनुमानित कीमत 1.75 लाख रूपये और 80.00 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में करीब सात वर्ष पूर्व बने एक मंजिला मकान जिसकी अनुमानित कीमत 06.93 लाख रूपये आंकी गई है, को पुलिस ने कुर्क कर लिया।
सं विनोद
वार्ता
More News
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

23 Apr 2024 | 8:39 PM

गोण्डा,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले में इटियाथोक क्षेत्र में मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया।

see more..
जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

23 Apr 2024 | 8:37 PM

अलीगढ़ 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दस साल तक जुमलेबाजी करने वाले अब गारन्टी का झांसा दे रहे हैं।

see more..
image