Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में किसान की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका

औरैया 22 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के अजीतमल क्षेत्र में बीती रात्रि झोपड़ी में सो रहे किसान की हत्या कर शव को खेतों के पास झाड़ियों में फेंक दिया गया । पुलिस का मानना है कि हत्या कल देर रात की गई । डाग स्क्वायड समेत पुलिस छानबीन में जुटी।
पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने सोमवार को यहां कहा कि इटावा जिले के रामनगर प्रधान का अड्डा निवासी रामचन्द्र कुशवाहा (60) अपने पुत्र मनोज के साथ अजीतमल कस्बा के मोहल्ला राजीवनगर में कटौती पर खेती लेकर वही झोपड़ी डालकर रहता था और खेती किसानी का काम करता था।
रविवार की देर रात वह मोहल्ले में ही अपने एक रिश्तेदार के घर पर खाना खाकर झोपड़ी में सोने को आ गया जबकि उसका पुत्र मनोज कुछ दूरी पर स्थित खेतों पर गेहूं की फसल देखने चला गया। वह जब लौटकर जब झोपड़ी में आया तो पिता को झोपड़ी में न देख आवाज लगाई, तभी झोपड़ी के बाहर पड़ी चारपाई पर खून लगा अंगोछा देख अनहोनी की आशंका हुई। उसने आवाज लगाकर आसपास के लोगों के साथ खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान झोपडी से करीब सौ मीटर दूरी पर झाड़ियों के बीच रामचन्द्र मृत अवस्था में पड़ा देख परिजनों के होश उड़ गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस, फील्ड यूनिट व डाग स्क्वायड की टीम साक्ष्य संकलन में जुटी है। मौके पर कुछ साक्ष्य व सूचनाएं प्राप्त हुई हैं। शीघ्र ही हत्यारों को खोजकर घटना का अनावरण किया जायेगा।
सं विनोद
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image