Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ में महिलाओं के चंगुल में फंसाकर धन उगाही करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

लखनऊ,22 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ के बाजार खाला क्षेत्र से पुलिस ने बाहर से आये भोले-भाले लोगों को घूम-घूमकर महिलाओं के चंगुल में फंसाकर अवैध रुप से धन उगाही करने वाली कार सवार दो युवतियों समेत चार लोगों को आज गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बाजारखाला थाना प्रभारी धन्नजय सिंह ने सूचना मिलने पर बाहर से आये भोले-भाले लोगों को महिलाओं के चंगुल में फंसा कर अदब में लेकर धन उगाई करने वाले गिरोह की दो युवतियों और दो युवकों को ऐशबाग स्टेशन के निकट सुनसान स्थान से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया इन लोगों के कब्जे से फर्जी रुप से अशोक स्तम्भ एवं विधायक का स्टिकर एवं हूटर लगी लखनऊ नम्बर की कार के अलावा नकली पिस्टलनुमा गैस लाइट बरामद किया गया ।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में विकासनगर कुर्सी रोड़ निवासी मोहम्मद रफीक खान का पुत्र रिजवाना खान उर्फ रिया खान ,ठाणे महाराष्ट्र निवासी मजहर अब्बास सैय्यद की पुत्री नेहा मजहर अब्बास सैय्यद के अलावा ठाणे मुम्बई वेस्ट निवासी शब्बीर राजपूत का पुत्र सोहेल राजपूत और सादिक शेख का पुत्र फिरोज शेख शामिल है। गिरफ्तार गिरोह के सदस्यों ने पूछताछ पर बताया कि वे लोग शहर में अलग-अलग स्थानों पर घूम कर बाहर से आये लोगों को महिलाओं के चंगुल में फंसा कर धन उगाई करते हैं। गिरफ्तार युवतियों एवं युवकों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।
त्यागी
वार्ता
More News
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

23 Apr 2024 | 8:39 PM

गोण्डा,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले में इटियाथोक क्षेत्र में मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया।

see more..
जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

23 Apr 2024 | 8:37 PM

अलीगढ़ 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दस साल तक जुमलेबाजी करने वाले अब गारन्टी का झांसा दे रहे हैं।

see more..
image