Friday, Mar 29 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रायबरेली में रंगादारी मांगने वाले चार वांछित आरोपी गिरफ्तार

रायबरेली, 26 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश की रायबरेली पुलिस ने मिल एरिया इलाके में डरा धमकाकर रंगदारी मांगने वाले चार वांछित आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि रेलवे में ठेका लेने वाली एक कंस्ट्रक्शन कंपनी अधिकारियों को धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले वांछित चार बदमाशों रायबरेली निवासी राहुल शुक्ला, राहुल वर्मा, मोहित सिंह और मनीष पांडेय को सर्वोदय नगर रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हिस्ट्रीशीटर है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों पर रंगदारी मांगने और हत्या के प्रयास आदि के मामले है। गिरफ्तार आरोपी लालगंज निवासी अंकित सिंह के साथ रंगदारी वसूली का काम करते है । उन्होंने सर्वोदय नगर रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे लाइन के दोहरीकरण और मिट्टी पाटने का कार्य कर रहे संजय सिंह उर्फ कल्लू सिंह से रंगदारी वसूली के लिए बुलाया और उसके साथ मारपीट की थी। इन लोगों ने पहले अलखनंदा एसोसिएट में काम करने वाले मजदूरों और मनोज सिंह को रंगदारी देने के लिए मारपीट की थी। पूछताछ पर गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि परसदेपुर मार्ग पर ओवरब्रिज हाइवे पर पिछले साल 26 दिसम्बर को जब ये लोग टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ कर भाग रहे थे तब पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा कर इन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग निकले थे। इनके कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद हुए है। पकड़े गये आरोपियों को जेल भेज दिया।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image