Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कोविड-19 नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई: सिंह

सहारनपुर, 26 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा कि जिले में विभिन्न संस्थाओं और पार्टियों के आयोजित कार्यक्रमों में कोविड़-19 नियमों की अनदेखी करने वालों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी।
उन्होंने कहा कि जिन संस्थाओं के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में माॅस्क का प्रयोग नहीं करते हुए समाचार पत्रों में फोटो प्रकाशन के आधार पर ही कार्यवाही की जायेंगी। अखिलेश सिंह ने आज यहां इस आश्य के आदेश जारी किये है। उन्होंने कहा कि जिले के विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन में ऐसे कार्यक्रमों के आयोजक कोविड-19 के नियमों का शत-प्रतिशत पालन कराना सुनिश्चित करें अन्यथा की दृष्टि में ऐसे आयोजकों के विरूद्ध शासनात्मक कार्यवाही की जायेगीं। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में कोविड-19 के दृष्टिगत प्रत्येक नागरिक द्वारा बचाव एवं सावधानियों का पालन किया जाना नितान्त आवश्यक है।
ज्ञातव्य है कि देश के बहुत अधिक संख्या में लोगो द्वारा माॅस्क का प्रयोग नहीं किया जा रहा है। जिसके चलते कुछ राज्यों में कोविड के धनात्मक केस बढ रहे है। विगत सप्ताह में प्रदेश में भी धनात्मक केस में बढोतरी हो रही है, जिसके कारण हर स्तर पर सतर्क रहने की आवश्यकता है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

20 Apr 2024 | 7:25 PM

प्रयागराज, 20 अप्रैल (वार्ता) एशिया की सबसे बड़ी परीक्षा संचालित करने वाली संस्था माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्तर प्रदेश के 30 जेलों में बंद 196 बंदियों में से 176 उत्तीर्ण हुए हैं।

see more..
पहले चरण में कम मतदान से राजनीतिक दल पशोपेश में

पहले चरण में कम मतदान से राजनीतिक दल पशोपेश में

20 Apr 2024 | 7:23 PM

सहारनपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तर प्रदेश की सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और नगीना समेत पांचों सीटों पर गिरे मतदान ने सभी राजनीतिक दलों की उलझनें बढ़ा दी हैं।

see more..
जौनपुर: हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित, सात बच्चे टाॅपर सूची में शामिल

जौनपुर: हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित, सात बच्चे टाॅपर सूची में शामिल

20 Apr 2024 | 7:18 PM

जौनपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश द्वारा संचालित हाईस्कूल और इंटर की बोर्ड परीक्षा में जिले के सात छात्रों ने प्रदेश की सूची में स्थान बनाकर नाम रोशन किया है।

see more..
image