Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया कोतवाली परिसर से एसओजी का वाहन चोरी

देवरिया, 30 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के देवरिया सदर कोतवाली परिसर से स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) के सरकारी वाहन के चोरी होने से पुलिस के इकबाल पर सवालिया निशान लगा दिया।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि देवरिया सदर कोतवाली परिसर में स्थित एसओजी आफिस के सामने से चोर सरकारी बोलेरो को लेकर फरार हो गये। उन्होंने बताया कि पुलिस वाहन के चोरी होने की जानकारी एसओजी प्रभारी घनश्याम सिंह ने होली के दिन पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र को दी।
उन्होंने बताया कि जिले में अपराध को नियंत्रण करने की विशेष जिम्मेदारी एसओजी पर होती है। रविवार रात टीम के सदस्य बोलेरो कार्यालय के बाहर खड़ी करके गए थे। उसी रात वाहन चोर एसओजी वाहन को चोरी करके ले गये। सुबह एसओजी टीम के कुछ जवान पहुंचे तो बोलेरो गायब मिली। वे एक दूसरे से गाड़ी के बारे में पता करने लगे।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले की गंभीरता को देखते पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली में गाड़ी चोरी का मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया। एसओजी टीम मंगलवार को सदर कोतवाली के पास के सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुटी है लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। चोरी गये वाहन को बरामद करने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही गाड़ी बरामद कर ली जायेगी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image