Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शामली में दो पक्षों के बीच फायरिंग,दो महिलाओं की मृत्यु

शामली, 31 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शामली जिले के कांधला इलाके में मुखबिरी के शक में दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग में दो महिलाओं की मृत्यु हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए।
पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि जिले कांधला इलाके में इस्लामपुर घसौली निवासी सहेंद्र और सतपाल पक्ष के बीच पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार रात हरियाणा पुलिस ने उनके यहां हुई हत्या के मामले में सतपाल पक्ष के यहां छापेमारी की थी। इसके बाद जब हरियाणा पुलिस बैरंग वापस लौट गई, तो सतपाल पक्ष के लोगों ने सहेंद्र पक्ष पर मुखबिरी करने का आरोप लगाया और देखते ही देखते सतपाल पक्ष के कई लोग इकट्ठा हो गए, जिन्होंने सहेंद्र पक्ष पर हमला कर दिया। दोनों पक्षों में पत्थरबाजी और फायरिंग हुई,जिसमें सहेंद्र की भाभी गजना पत्नी चंद्रपाल की गोली लगने से मृत्यु हो गई जबकि और ओमबीर की पत्नी ममतेश को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया। उन्होंने बताया कि बुधवार को ममतेश की भी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। इसके अलावा इस झगड़े कई अन्य घायल हो गये।
उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
image