Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आगरा में पति के सामने पत्नी के बलात्कार ने योगी सरकार की पोल खोली

लखनऊ 31 मार्च (वार्ता) भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माले) ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था को आड़े हाथों लेते हुए आज कहा कि अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि आगरा में बाइक से जा रहे दंपति को दिनदहाड़े नंगा कर पति के सामने ही विवाहिता से गैंगरेप किया गया और उसका वीडियो बनाया गया। जिले के एत्मादपुर में होली के दिन हाईवे पर हुई गैंगरेप-लूट की शर्मनाक व विचलित कर देने वाली घटना मुख्यमंत्री योगी के कानून व्यवस्था के दावों की पोल खोलती है।

राज्य सचिव सुधाकर यादव ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी अन्य प्रदेशों के चुनाव प्रचार में यूपी की कानून व्यवस्था की मिसाल देते नहीं थकते। साथ ही यह दावा करने में भी उन्हें संकोच नहीं होता कि अपराधी सरकार की डर से यूपी छोड़कर चले गए हैं। यदि इन दावों में सच्चाई होती तो, उपरोक्त घटना न होती।

आगरा की घटना कोई अपवाद नहीं है, बल्कि योगी सरकार में पूरे प्रदेश में महिलाएं सर्वाधिक असुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि सरकार अपराधियों को संरक्षण देती है और यह कोई छुपी बात नहीं है। हाथरस का पूरा प्रकरण भूला नहीं है। माले नेता ने आगरा कांड के दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की।

विनोद वार्ता

image