Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव 11 को, अध्यक्ष पद पर 17 आवेदन

वाराणसी, 03 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के वाराणसी सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष समेत विभिन्न पदों के लिए 11 अप्रैल को होने वाले चुनावों के लिए शनिवार को यहां उमीदवारी के पर्चे दाखिल किये
गये।
विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव 2020-21 के निर्वाचन अधिकारी सुधाकर मिश्र ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए 17, उपाध्यक्ष 19, महामंत्री 19, पुस्तकालय मंत्री 11, संकाय प्रतिनिधि के वास्ते 13 विद्यार्थियों ने नामांकन पत्र प्राप्त हुए।
प्रो. मिश्र ने बताया कि कानून व्यवस्था बनाये रखने के वास्ते पूरे परिसर में जिला प्रशासन एवं विश्वविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर प्रो. आशुतोष मिश्र के द्वारा प्रशासनिक के सहयोग से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आवेदन की प्रक्रिया संपन्न
हुई।

निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नामांकित पत्रों की जाँच शुरू कर दी गई। छह अप्रैल को वैध एवं अवैध आवेदकों की सूची जारी की जाएगी।
उन्होंने बताया कि ‘लींगदोह’ नियमों का कड़ाई से पालन करते हुए 11 अप्रैल 2021 को पूर्वाह्न नौ बजे अपराह्न दो बजे तक मतदान होंगे तथा उसके एक घंटे बाद तीन बजे से मतगणना पूरी होते ही परिणाम घोषित कर दिये जायेंगे।
बीरेंद्र विनोद
वार्ता
More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image