Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में बैंक लॉकर काटने का असफल प्रयास

औरैया, 03 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के सदर क्षेत्र में चोरों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की एक शाखा में दीवार काटकर अंदर घुसकर ग्राइंडर से लॉकर काटकर चोरी करने का असफल प्रयास किया।
आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत दिबियापुर रोड पर स्थित कखावतु कॉलोनी के सामने स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में शुक्रवार रात में किसी समय चोरों ने बैंक में पीछे से सेंध लगाकर चोरी करने का प्रयास किया। बैंक के पीछे की दीवाल काटकर चोर बैंक के अंदर घुस गए और उन्होंने बैंक के मेन गेट में अंदर से ताला डाल दिया। उसके उपरांत चोरों द्वारा बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों के तार काटे और ग्राइंडर की सहायता से उन्होंने लॉकर रूम को भी काटने का प्रयास किया। काफी प्रयासों के बाद भी वह सफल नहीं हो सके। इस पर चोर वहां से खाली हाथ लौट गए।
शनिवार सुबह जब बैंक का कर्मचारी बैंक को खोलने के लिए गया तो उसने बैंक के बाहर का ताला खोला। जब ताला खोलने के बाद उसने दरवाजे में धक्का लगाया तो दरवाजा नहीं खुल सका। इस पर उसने बैंक के पीछे जाकर देखा तो वहां सेंध लगी हुई पाकर उसके होश उड़ गए। इसकी जानकारी उसने कोतवाली पुलिस को दी।
सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मिस्त्री से अंदर पड़े ताले को कटवाया और उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी। घटना की जानकारी पर एसएसआई बी. पी. रस्तोगी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। बैंक मैनेजर पुष्पा चौधरी द्वारा बताया गया कि जब बैंक पहुंची तो अंदर सामान बिखरा हुआ पड़ा था। लॉकर को भी तोड़ने के प्रयास किया‌ गया‌। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों के तार भी काटे गए हैं। उन्होंने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
image