Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलिया में पिता ने दो बेटों के साथ मिल कर बड़े बेटे को मार दिया

बलिया 4 अप्रैल ( वार्ता ) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में रविवार को पिता ने दो पुत्रों के साथ मिलकर लाठियों से पीटकर अपने बड़े बेटे की हत्या कर दी।
पुलिस के अनुसार संवरुपुर गांव में लालभुखन अपने पुत्रों के साथ रहता था। बड़ा बेटा संतोष राम (38) अपने पत्नी व बेटी के साथ पिता, भाई व माता से अलग रहता था। पुलिस के अनुसार लालभुखन व संतोष के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हुआ उसके बाद लालभुखन व उसके दोनों बेटों ने संतोष के ऊपर लाठियों से हमला कर दिया। तीनों ने लाठियों से पीटकर संतोष को लहुलुहान कर दिया और उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए।
पुलिस ने संतोष को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पत्नी की तहरीर पर पिता व दोनों भाईयों के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक डाक्टर विपिन तांडा ने कहा कि हत्यारे शीध्र ही पुलिस की पकड़ में होंगे।
सं विनोद
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image