Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में पंचायत चुनाव लड़ने वाले सम्भावित प्रत्याशियों से धन उगाही के मामले में जांच

देवरिया,06 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया के लार विकास खण्ड में पंचायत चुनाव लड़ने वाले सम्भावित प्रत्याशियों से अभिलेखों को पूर्ण कराये जाने में धनउगाही की शिकायत की जांच के लिये जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने तीन सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया है।
आधिकारिक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि पंचायत चुनाव लड़ने वाले सम्भावित प्रत्याशियों के विभिन्न अभिलेखों के पूर्ण कराये जाने को लेकर विकास खंड लार में कर्मियों द्वारा अवैध धनराशि लेने की आयी शिकायत एवं कथित वीडियो क्लिप प्राप्त होने पर जिलाधिकारी श्री निरंजन ने संज्ञान लेते हुए अपर जिलाधिकारी प्रशासन कुंवर पंकज की अध्यक्षता में तीन सदस्यी जांच समिति गठित कर दी है।
इस समिति को उन्होंने आदेशित किया है कि इस प्रकरण की गहरायी से जांच करते हुए अपनी सुस्पष्ट जांच रिपोर्ट 2 दिन के अन्दर उपलब्ध करायेंगे।इस जांच टीम एडीएम प्रशासन के साथ जिला विकास अधिकारी एवं उप जिलाधिकारी सलेमपुर सदस्य नामित किये गये हैं।
सं विनोद
वार्ता
More News
गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

23 Apr 2024 | 8:39 PM

गोण्डा,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले में इटियाथोक क्षेत्र में मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया।

see more..
जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

जुमलेबाजी करने वाले अब गारंटी का झांसा दे रहे हैं: अखिलेश

23 Apr 2024 | 8:37 PM

अलीगढ़ 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दस साल तक जुमलेबाजी करने वाले अब गारन्टी का झांसा दे रहे हैं।

see more..
image