Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आजमगढ़ में मास्क को लेकर व्यापारियों और पुलिस के बीच तकरार

आज़मगढ़ 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ जिले में मास्क चेकिंग अभियान को लेकर मंगलवार को पूरे दिन माहौल गर्म रहा। व्यापारियों और प्रशासनिक अफसरों के बीच जमकर नोकझोंक हुई।
एक तरफ जहां इस मामले को लेकर व्यापारी आंदोलित हो गए तो वही उस भीड़ में व्यापारी के समर्थन में आए कुछ अराजक तत्वों के हरकतों के चलते अंततः पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा तब जाकर हालात नियंत्रित हुए ।
व्यापारी नेताओं की मानें तो उनके साथ कुछ अफसरों ने बदसलूकी की और अफसरों की माने तो मामले में अभी पूछताछ जारी थी कि कुछ अराजक तत्वों द्वारा कोतवाली गेट तोड़ दिया गया जिस पर पुलिस ने सख्ती दिखाई और पूरा मामला नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा ।
फिलहाल व्यापारियों में इस मामले को लेकर आक्रोश व्याप्त है वहीं प्रशानिक अफसरों का दावा है कि स्थिति शांतिपूर्ण व नियंत्रण में है । एक पुलिसकर्मी को भी चोट भी आई है ।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
संतकबीरनगर में आग का तांडव, सैकड़ों बीघा फसल स्वाहा

संतकबीरनगर में आग का तांडव, सैकड़ों बीघा फसल स्वाहा

16 Apr 2024 | 8:54 PM

संतकबीरनगर16 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के दक्षिणांचल में द्वाबा क्षेत्र के कई गांवों में लगी आग से सैकड़ों बीघा गेंहू की फसल जल कर राख हो गई।

see more..
प्रियंका सहारनपुर में रोड शो कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनायेंगी

प्रियंका सहारनपुर में रोड शो कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनायेंगी

16 Apr 2024 | 8:49 PM

लखनऊ 16 अप्रैल (वार्ता) पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पहले चरण के प्रचार के आखिरी दिन बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रोड शो कर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास करेंगी।

see more..
image