Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अमरोहा में पुलिस अभिरक्षा से फरार का शव बरामद

अमरोहा 07 अप्रैल (वार्ता)उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पुलिस अभिरक्षा से फरार होने वाले ट्यूबवेल स्टार्टर चोरी के आरोपी का शव आज जेल के शौचालय में पडा मिला ।
संदिग्ध मौत से दो दिन पूर्व आरोपी ने परिजनों की मौजूदगी में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था।
मामूली चोरी के आरोपी के पुलिस अभिरक्षा में फरार हो जाने से जहां अमरोहा पुलिस की किरकिरी हुई थी, जिससे एसपी ने ड्यूटी पर तैनात दारोगा समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था और फरार को पकडवाने पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।
हालांकि पांचवें दिन आरोपी ने खुद को पुलिस के समक्ष पेश होकर पुलिस की थर्ड डिग्री पिटाई के डर से फरार होने की वजह बताई थी। जहां उसे उसे पुनःजेल भेज दिया गया था।
आज उसका शव शौचालय में पड़ा मिला।उसके गले में कमरबंद से गांठ लगी मिली। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मामले की पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।
बीती 27 मार्च को मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव चुचेला कलां के जंगल में ग्रामीणों ने एक युवक को ट्यूबवेल से स्टार्टर चोरी करते पकड़ लिया था।
सं विनोद
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image