Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सांसद की चिट्ठी फाड़ने वाला इंस्पेक्टर लाइन हाजिर

इटावा , 07 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सिविल लाइन थाना प्रभारी को सांसद की सिफारिशी चिट्ठी फाड़ने और अभद्रता करने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया।
दरअसल, शिकायतकर्ता प्रमोद कुमार का पैसा किसी व्यक्ति के पास फंसा हुआ है जो पैसा देने में आनाकानी कर रहा है। उसने अपनी शिकायत सांसद रामशंकर कठेरिया से की थी जिसके बाद सांसद ने थाना में जाकर अपनी शिकायत लिखवाने के लिए भेजा था लेकिन थाना में शिकायती प्रार्थना पत्र देने पर थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने उसके प्रार्थना पत्र को फाड़ दिया और उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया । प्रमोद ने अपने साथ हुए दुव्र्यवहार की सूचना सांसद को दी जिस पर सांसद थाने में आये।
प्रो कठेरिया ने बताया कि उन्होने एक शिकायतकर्ता को शिकायत दर्ज करवाने के लिए थाना सिविल लाइन में भेजा गया था। थाना में आने के बाद थाना प्रभारी रमेश सिंह के द्वारा उसके साथ दुव्र्यवहार किया गया जिसकी सूचना मिलने पर वह थाना में आये है। और पुलिस के बड़े अधिकारियों से थाना प्रभारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर धरना दे रहे है।
धरना की सूचना मिलने पर थाना सिविल लाइन पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक डा. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि सांसद को थाना प्रभारी की जाॅच के कार्यवाही करने का आश्वासन देकर समझ-बुझाकर शांत करवा दिया है और प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर जांच के लिए एसपी सिटी को नामित कर दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद थाना प्रभारी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image