Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मिर्जापुर में आंधी तूफान से तबाही,एक मरा,चार झुलसे

मिर्जापुर 09 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में शुक्रवार को आंधी तूफान और वर्षा के बीच बिजली गिरने से एक महिला की मृत्यु हो गयी जबकि चार अन्य गम्भीर रूप से झुलस गयी है।
जिले मे आज सुबह वर्षा और तूफ़ान से भारी नुकसान पहुंचा है। पूरे जिले में बिजली आपूर्ति बाधित हुई है वहीं फसल को भी भारी क्षति पहुंची है। गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने से महिला.की मौत हो गयी जबकि उसकी दो पुत्रियां झुलस गयी है।
पुलिस के अनुसार पडरी थाना क्षेत्र के सुर्जवार गांव में रामकिशुन मौर्या की पत्नी अनिता (45) की बिजली गिरने से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वह सुबह अपनी दो पुत्रियों रीना औरनिशा के साथ गांव के बाहर खलिहान से भूसा लेने गयी थी। रीना और निशा भी गम्भीर रूप से झुलस गयी है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जिला प्रशासन के सूत्रों ने बताया कि आर्थिक सहायता के लिए कार्यवाही की जा रही है। कछवा थाना क्षेत्र के चडिया गांव में पेड़ के छांव में एक महिला पानी से बचने के लिए बैठी थी। अचानक पेड़ पर आकाशीय बिजली गिरने वह गम्भीर रूप से झुलस गयी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिन्ध्याचल थाना क्षेत्र में एक अन्य महिला के झुलस जाने की सूचना हैं पर पुलिस ने पुष्टि नहीं की है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image