Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में कोविड-19 के दिशा निर्देश का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध दर्ज होगा मुकदमा

जौनपुर 09 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के जौनपुर में कोरोना के लिये दिये गये दिशा निर्देश का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जायेगा ।
जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने आज पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों और ग्रामीणों के साथ बैठक की गयी। बैठक में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा निर्देश दिया गया कि चुनाव प्रचार के दौरान कोविड-19 के नियमों का पालन करे। कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने वाले के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।
उन्होंने कहा कि दूसरे प्रदेशों से आने वाले व्यक्तियों को 07 दिन क्वारेंटाइन में रखे, कोरोना का परीक्षण कराये और लक्षण दिखने पर इलाज कराये। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी मतदाताओं को प्रलोभन न दे, विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़े। उन्होंने प्रत्याशियों को निर्देश दिया कि पोलिंग एजेंट साफ-सुथरी छवि के लोग ही बनाये जाए। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी अपने बूथो पर गड़बड़ी न होने दें, किसी भी प्रकार की समस्या हो तो संबंधित उप जिलाधिकारी, सेक्टर मजिस्ट्रेट, जोनल मजिस्ट्रेट एवं अन्य अधिकारियों को सूचना दें।
सं विनोद
वार्ता
More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image