Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुजप्फरनगर में गायिका को पति ने दी जान से मारने की धमकी

मुजप्फरनगर 10 अप्रैल (वार्ता) गाने के टेलीविजन शो इंडियन आइडल में हिस्सा लेने वाली फरमानी नाज को उनके पति ने जान से मारने की धमकी दी है ।
धमकी के बाद दहशत में आई फरमानी नाज ने शनिवार को थाने में तहरीर देकर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग करते हुए जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।
रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर माफी की रहने वाली यूट्यूब गायिका फरमानी नाज को उनके फोन पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने अपनी मां व भाई के साथ रतनपुरी थाने पर पहुंचकर शिकायत की।
गायिका फरमानी नाज का निकाह 25 मार्च 2018 को मेरठ के गांव छोटा हसनपुर निवासी इमरान से हुआ था। फरमानी नाज ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति और ससुराल पक्ष यातनाएं देते थे। फरमानी ने एक बेटे को जन्म दिया था। बेटे अर्श को जन्म से ही गले संबंधी समस्या थी।
ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा यातना देने के बाद वे अपने माता-पिता के घर आकर रहने लगी थी।
बीमार बेटे के इलाज के लिए फरमानी ने यूट्यूब पर गाना शुरू कर दिया। उनकी आवाज की लोकप्रियता बड़ी जिसके बाद उसे इंडियन आयल में भी गाने का मौका मिला और वो लोकप्रिय हो गई। फरमानी नाज का आरोप है कि उनका पति इमरान उनके गाने का विरोध करता रहता है, मानसिक रूप से उत्पीड़न करता है।
फरमानी ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष के सलीम, तस्लीम भी उसे जान से मारने की धमकी देते हैं। शनिवार को भी उसके पति इमरान ने फोन कर उसको जान से मारने की धमकी दी। धमकी के बाद दहशत में आई फरमानी नाज ने पुलिस से आरोपी पति सहित ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग करते हुए जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।
विनोद
वार्ता
More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image