Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बहराइच में पिकप पलटने से एक की मौत चार घायल

बहराइच, 13 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच के कोतवाली देहात के बहराइच-गोण्डा रोड पर बस को ओवरटेक करते समय एक पिकप असंतुलित होकर पलट गई जिसमें 4 व्यक्ति घायल हो गए और एक की मृत्यु हो गई है।
पुलिस ने यहां कहा कि मंगलवार को बहराइच-गोंडा रोड पर थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम बेरिया के आगे एक महिंद्रा पिकअप रोडवेज बस को ओवरटेक करते समय असंतुलित होकर पलट गई। जिसमें हनुमान प्रसाद मिश्र , बसंत लाल मिश्र, गोविंद और विकल घायल हुए है। दीनबन्धु की मृत्यु हो गई है ।
पिकप में टेंट का सामान लाद कर भागवत कथा के कार्यक्रम मे सभी लोग गोंडा जा रहे थे। मृतक व घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।
सं विनोद
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image