Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:20 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कानपुर में बड़ा हादसा टला,देखते ही देखते रोडवेज बस बनी आग का गोला

कानपुर 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना चकेरी के अंतर्गत प्रयागराज से कानपुर आ रही रोडवेज बस में आज अचानक आग लग गई देखते ही देखते रोडवेज बस आग का गोला बन गई ।
बस के अंदर बैठी सवारी व बस चालक व परिचालक ने खिड़की और दरवाजे से कूद कर अपनी जान बचाई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल की तीन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
बस के चालक दिनेश ने बताया कि लीडर रोड डिपो की बस मंगलवार सुबह करीब प्रयागराज से कानपुर के लिए निकली थी । 6 घंटे का सफर तय करनेेेे के बाद बस कानपुर के रामादेवी चौराहे के पास जीटी रोड स्थित मलिक गेस्ट हाउस के पहुंची थी तभी अचानक बस के इंजन से धुंआ निकलने पर राहगीरों नेे जानकारी दी। तुरंत सभी यात्रियोंं को बस से बाहर निकाला । इस दौरान कुछ लोग खिड़की सेेे भी कूद कर बाहर आए।
चालक ने बताया कि देखतेेेे ही देखते पूरी बस को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।इस दौरान राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस के साथ दमकल की 3 गाड़ियां भी पहुंची करीब एक घंटे की मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया।
सभी यात्री सुरक्षित हैं लेकिन यात्रियों बैग, सूटकेस और अन्य सामान जल गया है। पूरे मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि आग को बुझाया गया है,कोई जनहानि नही हुई है। प्रथम दृष्टि फ्यूल टैंक में लीकेज सेे बस के इंजन आग लगी थी।
सं विनोद
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image