Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में वनकर्मी का शव पेड़ से लटका मिला

औरैया, 29 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के अछल्दा क्षेत्र में वन विभाग के डाकिया का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के पास पेड़ से लटका मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि क्षेत्र के बंशी गांव निवासी बलवीर सिंह (55) संविदा पर वन विभाग में डाकिया के पद पर दिबियापुर में तैनात था। उनका शव आज सुबह गांव के पास खड़े आम के पेड़ पर कपड़े के सहारे फांसी के फंदे पर लटका मिला है। मृतक के भाई जगवीर सिंह ने बताया कि बलवीर कल सुबह घर से दिबियापुर ड्यूटी पर गये थे शाम को घर वापस नहीं आये।
आज सुबह सात बजे गांव के ही सोनपाल ने शव के आम के पेड़ पर लटका होने की सूचना दी। मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसके भाई की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पेड़ से नीचे उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image