Friday, Mar 29 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मिर्जापुर में अलग अलग सड़क हादसे में तीन की मौत

मिर्जापुर 12 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में आज अलग अलग सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए ।
अहरौरा थाना क्षेत्र के भगवतीदेई गांव के पास आज सुबह एक अज्ञात डम्पर के चपेट में आ जाने से बाईक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और उसका साथी गम्भीर रूप घायल हो गया है ।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि चुनार थाना क्षेत्र के जलालपुरमाफी गांव निवासी शेरू सहानी अपने एक साथी के साथ बाईक से कही जा रहा था। सोनभद्र वाराणसी राजमार्ग पर स्थित भगवती देई गांव के पास एक डम्पर के चपेट में आ गया जिससे शेरू की मौत हो गयी। वाहन चालक फरार हो गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
दूसरी घटना मडिहान थाना क्षेत्र के पटेहरा गांव के पास की है। पुलिस ने बताया कि पटेहरा गांव निवासी रामबाबू अपने एक साथी के साथ बाईक से अपने रिश्तेदार के यहाँ से लौट रहा था। असंतुलित हो कर बाईक से गिर गया जिससे दोनों घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।
इलाज के लिये वाराणसी ले जाते समय आज सुबह मौत हो गयी ।
तीसरी घटना लालगंज थाना क्षेत्र के दुबारकलां बाजार की है। जहाँ स्कूटी और मोटर साइकिल की आमने सामने टक्कर में एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गम्भीर रूप घायल हो गया ।
सं विनोद
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image