Monday, Nov 29 2021 | Time 01:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संतकबीरनगर के खलीलाबाद में दुकान में सो रहे बुजुर्ग की हत्या

संतकबीरनगर,20 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र में अज्ञात हमलावरो ने दुकान में सो रहे एक बुुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या कर दी ।
पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खलीलाबाद कोतवाली इलाके में छाछापार गांव निवासी 65 वर्षीय जगदीश चौधरी चौराहे पर अपनी मार्बल की दुकान बंद करने के बाद वहीं तख्त पर सो गया था। देर रात अज्ञात हमलावरों ने जगदीश चौधरी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक हत्यारे फरार हो गए थे।
उन्होंने बताया कि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई हैं। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

28 Nov 2021 | 10:47 PM

लखनऊ 28 नवंबर,(वार्ता) ‘मन की बात’ कार्यक्रम में जालौन की नून नदी के पुनरुद्धार एवं जल संरक्षण कार्याें को महत्व दिए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

see more..
यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

28 Nov 2021 | 10:41 PM

लखनऊ 28 नवंबर (वार्ता) गोवा में आयोजित 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह-2021 में उत्तर प्रदेश को फिल्म शूटिंग के लिए देश के सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार प्रदान किया गया है।

see more..
image