Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कांग्रेस की हालत सांप छछूंदर जैसी : बृजभूषण

गोंडा, 20 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने कहा कि कांग्रेस देश की राजनीति में जबरदस्त भ्रम का शिकार हो चुकी है और उसकी हालत सांप छछूंदर जैसी हो चुकी है।
उत्तर प्रदेश को अपराध युक्त प्रदेश बताने के श्रीमती वाड्रा के ट्वीट पर पलटवार करते हुये कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सोमवार को कहा “ प्रियंका व राहुल दिल्ली में बैठकर राजनीति करते हैं। दो तीन महीने पर एक कार्यक्रम बनाते हैं और पूअर पिकनिक मनाने यूपी पहुंच जाते हैं लेकिन अब समय बदल चुका है। अब पूअर पिकनिक से राजनीति नहीं की जा सकती। कांग्रेस पूरी तरह से भ्रमित है और उसकी हालत सांप छछूंदर जैसी हो चुकी है। ”
नवाबगंज स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी तंज कसा और कहा “ अखिलेश यादव भाग्य से मुख्यमंत्री बने थे लेकिन उनका दुर्भाग्य रहा कि वह एक जिम्मेदार नेता की छवि नहीं बना पाए। अखिलेश अगर जिम्मेदार होते तो वैक्सीन पर सवाल न उठाते,एयर स्ट्राइक पर सवाल न उठाते,सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल न उठाते। ”
पंजाब में कांग्रेस की सरकार बदलने और दलित मुख्यमंत्री देने के दावे के सवाल पर बृजभूषण शरण सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला कभी खुद सभापति का चुनाव नहीं जीत पाए। वह कांग्रेस के लिए बड़े नेता होंगे लेकिन देश के गंभीर नेता नहीं हो सकते। पंजाब में कांग्रेस खुद की सरकार को पलीता लगा रही है।
सांसद ने योगी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि योगी सरकार के साढ़े चार साल का कार्यकाल बेदाग रहा है। मुख्यमंत्री पर पूरे कार्यकाल के दौरान एक भी दाग नहीं लगा है। कुश्ती को देश का अघोषित राष्ट्रीय खेल बताते हुए सांसद ने कहा “ कुश्ती ही ऐसा खेल है जिसे हर ओलंपिक मेंं मेडल मिलता है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने देश की कुश्ती को गोद लिया है। आने वाले समय में कुश्ती के खेल में और निखार आयेगा। ”
सं प्रदीप
वार्ता
More News
दंगा,कर्फ्यू जमाने की बात,अब है विकास का साम्राज्य: योगी

दंगा,कर्फ्यू जमाने की बात,अब है विकास का साम्राज्य: योगी

18 Apr 2024 | 6:18 PM

बुलंदशहर, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के शासनकाल में दंगा और कर्फ्यू आम बात थी जबकि उनकी सरकार में सदृढ़ कानून व्यवस्था के चलते विकास का साम्राज्य है।

see more..
दादा की कर्मभूमि में जयंत चौधरी हुए लोगों से रूबरू

दादा की कर्मभूमि में जयंत चौधरी हुए लोगों से रूबरू

18 Apr 2024 | 6:14 PM

बागपत 18 अप्रैल (वार्ता) अपनी पुश्तैनी सीट बागपत को वापस पाने के लिए राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) मुखिया जयंत चौधरी जी जान से जुट गए है।

see more..
झांसी-ललितपुर लोकसभा सीट से बसपा ने घोषित प्रत्याशी को किया निष्कासित

झांसी-ललितपुर लोकसभा सीट से बसपा ने घोषित प्रत्याशी को किया निष्कासित

18 Apr 2024 | 6:08 PM

झांसी 18 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव 2024 के लिए लगभग सभी दलों ने अपने अपने उम्मीदवारों की घोषणा शुरू कर दी है । इस क्रम में बुंदेलखंड की झांसी -ललितपुर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी ( बसपा) ने राकेश कुशवाहा को अपना आधिकारिक प्रत्याशी घोषित किया था लेकिन इस फैसले के मात्र चंद दिनों बाद ही पार्टी ने उम्मीदवार पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाते हुए निष्कासित कर दिया है।

see more..
image