Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सयुस के पूर्व उपाध्यक्ष कांग्रेस में शामिल

लखनऊ 24 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव से पहले राजनेताओं के पाला बदलने का दौर रफ्तार पकड़ चुका है। इसी कड़ी में शुक्रवार को समाजवादी युवजन सभा (सयुस) के पूर्व उपाध्यक्ष अजय मीरा पांडेय ने कांग्रेस का हाथ थामा।
कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सयुस के पूर्व पदाधिकारी और उनके समर्थकों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी। पांडेय ने इस मौके पर कहा “ वर्तमान समय मे बहुत खराब दौर से गुजर रहा है, उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है भाजपा से लड़ने की हिम्मत सिर्फ कांग्रेस में है, कांग्रेस की विचारधारा व श्रीमती सोनिया गांधी, श्री राहुल गांधी व श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा का नेतृत्व ही देश को एक सूत्र में बांधे रखते हुए विकास के पथ पर बढ़ सकता है।”
श्री लल्लू ने सदस्य्ता ग्रहण कराते हुए कहा कि कांग्रेस ऐतिहासिक आंदोलन की उपज है उसके द्वारा स्वतंत्रता आंदोलन से लेकर राष्ट्र के नवनिर्माण में महत्वपूर्ण योगदान देकर सर्वागीण विकास के द्वारा सशक्तीकरण किया है। राष्ट्र निर्माण के लिए कांग्रेस को मजबूत करना समय की मांग है।
प्रदीप
वार्ता
More News
बरेली लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र रदद्

बरेली लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र रदद्

20 Apr 2024 | 8:15 PM

बरेली, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी ( बसपा) प्रत्याशी का पर्चा जांच के बाद खारिज कर दिया गया है।

see more..
प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

20 Apr 2024 | 7:25 PM

प्रयागराज, 20 अप्रैल (वार्ता) एशिया की सबसे बड़ी परीक्षा संचालित करने वाली संस्था माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्तर प्रदेश के 30 जेलों में बंद 196 बंदियों में से 176 उत्तीर्ण हुए हैं।

see more..
image