Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति शिवपाल यात्रा तीन अंतिम इटावा

श्री यादव ने स्पष्ट तौर पर कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जब वह चाहते हैं तो बात आसानी से हो जाती है लेकिन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से पिछले साढे 4 साल से बात करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी बात नहीं हो पा रही है। शिवपाल सिंह यादव यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने तो इतना और भी बोल दिया अपना ओर अपने समर्थको का केवल सम्मान चाहते है।
इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम में अखिलेश यादव के बजाय शिवपाल सिंह यादव को उत्तर प्रदेश की राजनीति का बड़ा रणनीतिकार मानते हुए भारतीय जनता पार्टी में लेने की बात कही थी।
इसके ठीक विपरीत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पिछले दिनो इटावा में दीपावली के अवसर पर बोला कि समाजवादी पार्टी ने शिवपाल सिंह यादव के लिए जसवंतनगर विधानसभा की सीट छोड़ दी है अगर उत्तर प्रदेश में 2022 मे सरकार बनती है तो उनको कैबिनेट मंत्री बनाकर के सम्मान दिया जाएगा लेकिन शिवपाल सिंह यादव को अखिलेश यादव का यह आफर रास नहीं आया और शिवपाल सिंह यादव की तरफ से लगातार अपनी हैसियत बताते हुए कई तरीके के गंभीर बयान दिए गए जिसके बाद अखिलेश यादव आज तक एकमात्र जसवंतनगर सीट देने की ही बात हर समय कहते है।
सपा मे शिवपाल सिंह यादव पार्टी के विलय के नाम पर अखिलेश यादव ने स्पष्ट कर दिया कि अभी विलय का नहीं गठबंधन का वक्त है लेकिन जिस तरह से सामाजिक परिवर्तन रथ तैयार कर लिया गया है उससे यह स्पष्ट होता हुआ दिख रहा है कि शिवपाल अपने भतीजे अखिलेश के समक्ष गठबंधन की पेशकश तो कर रहे हैं लेकिन भीतरी भीतरी अपनी मजबूत चुनावी तैयारी भी करने में लगे हुए है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
भाजपा है देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी: शिवपाल

भाजपा है देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी: शिवपाल

24 Apr 2024 | 7:04 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी है।

see more..
चंद्रशेखर से सावधान रहने की जरुरत: आकाश आनंद

चंद्रशेखर से सावधान रहने की जरुरत: आकाश आनंद

24 Apr 2024 | 6:59 PM

संतकबीरनगर 24 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के राजनीतिक उत्तराधिकारी एवं पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद ने आजाद पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद को बहुजन विरोधी बताते हुए जनता से सावधान रहने की अपील की।

see more..
राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री का योग नहीं: केशव

राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री का योग नहीं: केशव

24 Apr 2024 | 6:51 PM

एटा 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को तंज कसते हुये कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की कुंडली में मुख्यमंत्री बनने का योग नहीं है।

see more..
संविधान बचाने की लड़ाई मिल कर लड़नी पड़ेगी: डिपंल

संविधान बचाने की लड़ाई मिल कर लड़नी पड़ेगी: डिपंल

24 Apr 2024 | 6:47 PM

उन्नाव 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और मैनपुरी में सपा प्रत्याशी डिपंल यादव ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संविधान बदलने के प्रयास को एकजुटता के साथ विफल किया जा सकता है।

see more..
image