Tuesday, Oct 19 2021 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में तालाब में डूबने से मां बेटी की मृत्यु

सोनभद्र 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के हाथीनाला थाना क्षेत्र में शनिवार को तालाब में डूबने से मां बेटी की मृत्यु हो गई।
पुलिस ने बताया कि गरदरवा गांव में संतोष पटेल की पुत्री राधिका (13) अपने भाई आकाश (9) के साथ तालाब में स्नान करने गई थी कि पैर फिसलने से राधिका डूबने लगी। आकाश ने घर आकर इसकी सूचना अपनी मां 41 वर्षीय संजू को दी। पुत्री को बचाने के लिए मां तालाब मे कूद पडी जबकि वह खुद तैरना नही जानती थी।
बेटे के चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और तालाब मे कूद कर मां और बेटी को बाहर निकाला, तब तक दोनो की सांसे उखड़ चुकी थी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
सौ करोड़ वैैक्सीन डोज देने वाला भारत दुनिया का पहला देश: योगी

सौ करोड़ वैैक्सीन डोज देने वाला भारत दुनिया का पहला देश: योगी

19 Oct 2021 | 9:08 PM

बस्ती 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि सौ करोड़ लोगों को वैक्सीन की डोज देने वाला भारत दुनिया का पहला देश बन चुका है।

see more..
मोदी करेंगे कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उदघाटन

मोदी करेंगे कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उदघाटन

19 Oct 2021 | 8:55 PM

कुशीनगर 19 अक्टूबर (वार्ता) महात्मा बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थली कुशीनगर समेत समूचे पूर्वांचल के लिये बुधवार का दिन ऐतिहासिक होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेशी मेहमानों की मौजूदगी में इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उदघाटन करेंगे और साथ ही राजकीय मेडिकल कालेज के शिलान्यास और 12 अन्य विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे।

see more..
image