Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में हुक्का बारों पर पुलिस का छापा

देवरिया,25 सितंबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश के देवरिया में शनिवार को पुलिस ने हुक्का बारों छापेमारी करते हुए 70 युवकों और पांच युवतियों को हिरासत में ले लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा हुक्का बारों पर छापेमारी में 70 युवक और पांच युवतियों को हिरासत में लेकर दी गयी कड़ी चेतवानी के साथ पांच हुक्का बारों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक डा श्रीपति मिश्र के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी नगर श्रीयश त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शहर में संचालित पांच हुक्का बार हैस टैग, महाकाल की हवेली, द किंग, द क्लाउड 9, बॉलीवुड डिस्को पर छापेमारी करते हुए युवक और युवतियों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया।
पुलिस टीम द्वारा युवक एवं युवतियों के परिजनों को संपर्क कर उनसे बॉन्ड भराकर उन्हें सुपुर्द किये जाने की कार्यवाही की जा रही है तथा हुक्का बार द्वारा हुक्का बार के आड़ में नशे का सेवन कराने के संबन्ध में नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जा रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
अभी भी शक है कि अखिलेश कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे: मौर्य

अभी भी शक है कि अखिलेश कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे: मौर्य

25 Apr 2024 | 8:42 PM

कन्नौज 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कहा कि बार बार प्रत्याशी बदलने की समाजवादी पार्टी (सपा) आदत से शक पैदा होता है कि सपा प्रमुख कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे या फिर से प्रत्याशी बदल देंगे।

see more..
विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब दें सपा: योगी

विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब दें सपा: योगी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

आगरा, इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को सवाल किया कि अलका राय,पूजा पाल,जया पाल और कारसेवकों की पत्नियों के मंगलसूत्र का हिसाब समाजवादी पार्टी (सपा) कब देगी।

see more..
आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

25 Apr 2024 | 8:30 PM

बरेली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि तुष्टिकरण की नीति पर चलने वाली कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) की नजर आम आदमी की बचत पर है।

see more..
image