Monday, Nov 29 2021 | Time 02:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हमीरपुर में मारपीट से आहत युवक ने फांसी लगायी

हमीरपुर 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में शनिवार को दबंगो ने युवक पर चोरी का आरोप लगाकर जमकर पीटा। इससे आहत युवक ने गांव के बाहर पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली।
पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के बिगवां गांव निवासी शिवसिंह (34) गांव के ही करन यादव के यहां काम करता था। आज दोपहर करन यादव ने शिवसिंह पर चोरी का आरोप लगाते हुये अपने अन्य साथी राजबीर यादव,संजय गुप्ता को के साथ शिवसिंह को खेतो की तरफ पकड़ कर ले गये। तीनों ने उसे जमकर लात घूसो से मारा पीटा और उससे दो लाख रुपये की मांग करने लगे।
मृतक ने सुसाइड नोट पर लिखा है कि उससे करन यादव की चोरी से कोई लेना देना नही है। वह गांव में अब मुंह दिखाने लायक नही है और उसने पैंट की बेल्ट से पेड़ पर लटक कर जान दे दी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

28 Nov 2021 | 10:47 PM

लखनऊ 28 नवंबर,(वार्ता) ‘मन की बात’ कार्यक्रम में जालौन की नून नदी के पुनरुद्धार एवं जल संरक्षण कार्याें को महत्व दिए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

see more..
यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

28 Nov 2021 | 10:41 PM

लखनऊ 28 नवंबर (वार्ता) गोवा में आयोजित 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह-2021 में उत्तर प्रदेश को फिल्म शूटिंग के लिए देश के सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार प्रदान किया गया है।

see more..
image