Friday, Mar 29 2024 | Time 15:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हमीरपुर में मारपीट से आहत युवक ने फांसी लगायी

हमीरपुर 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में शनिवार को दबंगो ने युवक पर चोरी का आरोप लगाकर जमकर पीटा। इससे आहत युवक ने गांव के बाहर पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली।
पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के बिगवां गांव निवासी शिवसिंह (34) गांव के ही करन यादव के यहां काम करता था। आज दोपहर करन यादव ने शिवसिंह पर चोरी का आरोप लगाते हुये अपने अन्य साथी राजबीर यादव,संजय गुप्ता को के साथ शिवसिंह को खेतो की तरफ पकड़ कर ले गये। तीनों ने उसे जमकर लात घूसो से मारा पीटा और उससे दो लाख रुपये की मांग करने लगे।
मृतक ने सुसाइड नोट पर लिखा है कि उससे करन यादव की चोरी से कोई लेना देना नही है। वह गांव में अब मुंह दिखाने लायक नही है और उसने पैंट की बेल्ट से पेड़ पर लटक कर जान दे दी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image