Friday, Mar 29 2024 | Time 19:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ के विकासनगर में बिजली विभाग के कर्मचारी ने की आत्महत्या

लखनऊ,01 अक्टूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ के विकासनगर क्षेत्र में बिजली विभाग के एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विकासनगर इलाके में कुर्सी रोड निवासी 53 वर्षीय अशोक कुमार पाण्डेय ने गुरुवार मध्यरात्रि के बाद अपने कमरे में पंखे में फंदा बनाकर फांसी लगा ली,जिससे उनकी मृत्यु हो गई। वह बिजली विभाग में चतुर्थ क्षेत्री के कर्मचारी थे।
उन्होंने बताया कि श्री पाण्डेय मानसिक रुप से बीमार थे। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। परिजनो के अनुसार वह पूजापाठ में व्यस्त रहते थे। डयूटी पर कम जाते थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
त्यागी
वार्ता
More News
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image