Monday, Nov 29 2021 | Time 03:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा के वृन्दावन में नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा ने की आत्महत्या

मथुरा, 06 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले में वृन्दावन के निवेदिता नर्सेंज हास्टल में नर्सिंग की द्वितीय वर्ष की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस अधीक्षक (सिटी) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि वृन्दावन स्थित आर के मिशन अस्पताल के निवेदिता नर्सेंज हास्टल में छात्रा के कमरे में 20 वर्षीय छात्रा रश्मि भदौरिया का शव पंखे से लटका मिलने की सूचना मिली। छात्रा की मौत की से अस्पताल प्रशासन में हड़कम्प मचा है।
उन्होंने बताया कि छात्रा के चाचा संजय रावत ने छात्रा की आत्महत्या के लिए वार्डेन को जिम्मेदार ठहराते हुए आरोप लगाया है कि मृतका को अपनी दादी से फोन पर बात करने पर भी प्रताड़ित किया जाता था जब कि वह दादी से बात कर सामान्य हो जाया करती थी।
श्री सिंह ने बताया कि पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

28 Nov 2021 | 10:47 PM

लखनऊ 28 नवंबर,(वार्ता) ‘मन की बात’ कार्यक्रम में जालौन की नून नदी के पुनरुद्धार एवं जल संरक्षण कार्याें को महत्व दिए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

see more..
यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

28 Nov 2021 | 10:41 PM

लखनऊ 28 नवंबर (वार्ता) गोवा में आयोजित 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह-2021 में उत्तर प्रदेश को फिल्म शूटिंग के लिए देश के सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार प्रदान किया गया है।

see more..
image