Friday, Apr 19 2024 | Time 14:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी: पति ने की पत्नी की हत्या

झांसी 08 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के सदर बाजार थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के सिर पर रॉड मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और शुक्रवार को इलाज के लिए ग्वालियर ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी।
क्षेत्राधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि सदर बाजार थानाक्षेत्र के भगवंतपुरा निवासी निर्भय सिंह ने शुक्रवार रात अपनी पत्नी शारदा यादव (50) की रॉड मारकर हत्या कर दी।
निर्भय के बेटे सहदेव ने बताया कि उसकी माता और पिता के बीच अकसर झगड़ा होता था और कल रात भी ऐसा ही हुआ । झगड़ा खत्म होने के बाद दोनों सोने चले गये। उनकी मां आंगन में सो रही थी उसने कपड़े से मुंह ढ़का था। इसी दौरान उनके पिता ने रॉड से मां पर हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गयी। चीखने की आवाज सुनकर वह नीचे आया तो मां खून में लथपथ थी। वह आनन फानन में मां को मेडिकल लाया हालात गंभीर होने पर उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया और वहां ले जाने के दौरान रास्ते में शारदा की मौत हो गयी।
क्षेत्राधिकारी ने बताया कि शारदा के बेटे की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है।
सोनिया
वार्ता
झांसी के सदर बाजार थाना क्षेत्र में हुआ। जहां एक युवक ने घर में सो रही अपनी पत्नी की रॉड से हमला करते हुए हत्या कर दी। जिसकी जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरु कर दीझांसी जिले के सदर बाजार थानान्तर्गत भगवंतपुरा में लगभग 50 वर्षीय श्रीमती शारदा यादव अपने पति निर्भय सिंह और परिवार के साथ रहती थी। बेटे सहदेव के अनुसार उसकी मां शारदा और पिता निर्भय के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था।विगत रात्रि में भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा बढ़ गया। झगड़ा शांत होने के बाद सभी अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। उसकी मांग शारदा आंगन में सो रही थी। सोते समय उन्होंने मुंह पर कपड़ा डाल लिया। इसी दौरान उसके पिता ने उन पर रॉड से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गईं। शोर सुनकर वह आंगन में पहुंचे तो उसकी मां खून से लथपथ पड़ी हुईं थीआनन-फानन में उन्हें झांसी मेडिकल कालेज लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
image