Friday, Mar 29 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शनिवार क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश होंगे आशीष

लखीमपुर खीरी 08 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी के चर्चित तिकुनिया कांड के मुख्य आरोपी एवं केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र को अपराध शाखा ने शनिवार सुबह 11 बजे पेश होने की नोटिस चस्पा की है।
क्राइम ब्रांच ने गुरूवार को भी आशीष मिश्र के आवास के बाहर एक नोटिस चस्पा कर आज सुबह दस बजे तक पुलिस लाइन में पेश होने का आदेश दिया था। निर्धारित समय सीमा बीत जाने के बाद भी आशीष हाजिर नहीं हुये जिसके बाद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने शुक्रवार को मन्त्री के आवास पर एक नोटिस पुनः चस्पा करके शनिवार को सुबह 11 बजे तक घटना के सम्बन्ध मे साक्ष्य प्रस्तुत करने के निर्देश दिये हैं।
आज दिन भर आशीष मिश्र के नेपाल चले जाने की चर्चा बनी रही। बाद मे केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री ने सफाई देते हुये कहा कि उनका पुत्र आशीष के लखीमपुर के आवास मे मौजूद है और कल शनिवार को सुबह निर्धारित समय पर पुलिस के समक्ष पेश हो जायेगा। इस बयान के बाद नेपाल की चर्चा पर विराम लग गया।
इस बीच पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और अकाली दल प्रतिनिधि मण्डल ने मृतक किसान लवप्रीत सिंह और दिवंगत पत्रकार रमन कश्यप के परिजनो से मुलाकात कर मदद का आश्वासन दिया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image