Friday, Mar 29 2024 | Time 17:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


छोटे दलों को साथ लेकर विधानसभा चुनाव लड़ेगी सपा: राठी

हमीरपुर 10 अक्टूबर(वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं एमएलसी संजय लाठर ने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव उनकी पार्टी छोटे दलों को साथ लेकर लड़ेगी।
पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के हमीरपुर दौरे की तैयारियों को परखने आये श्री राठी ने रविवार को पत्रकारों से कहा कि सपा विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) समेत अन्य दलो का सहयोग लेगी। सपा के कार्यकाल में बड़ी तादाद में बिजली घरों का निर्माण हुआ, उसी का परिणाम है कि आज बिजली आपूर्ति ठीक से हो पा रही है। भाजपा सरकार केवल जनता को गुमराह करने का काम करती है। झूठे वादों के सहारे सत्ता हथियाना लोगो के भावना के साथ खिलवाड़ करना भाजपा की फितरत में है मगर अब भाजपा का फरेब बहुत दिनों तक चलने वाला नही है।
उन्होेने कहा कि भाजपा झूठ बोलकर सत्ता में आयी है, उसका परिणाम अच्छा नही होगा। श्री लाठर ने कहा कि भाजपा शासन काल में सबसे ज्यादा पेपर लीक हुये। किसानों का शोषण हुआ। लखीमखीरी में किसानों की गाड़ी चढ़ाकर हत्या की गयी। कोरोना काल में किसानोे ने खेतो में काम कर अर्थव्यवस्था सुधारी मगर मोदी सरकार उसके बदले तीन काले कानून लाकर किसानों के साथ केवल नाइंसाफी की है। जनता उन्हे कभी माफ नही करेगी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image