Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


15 अक्टूबर से ग्राम पंचायतों में चौपाल लगायेगी भाजपा

लखनऊ 11 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर किसानों की नब्ज टटोलने के इरादे से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 15 से 30 अक्टूबर के बीच 56 हजार ग्राम पंचायतों में ग्राम किसान चौपाल का आयोजन करेगी।
पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की बैठक में यह फैसला किया गया जिसके तहत पार्टी 15 अक्टूबर को सभी संगठनात्मक 98 जिला स्तर पर ग्राम किसान चौपाल का आयोजन करेगी जबकि 16 अक्टूबर को प्रदेश की 403 विधानसभाओं में ग्राम किसान चौपाल का आयोजन किया जाएगा। 17 अक्टूबर को प्रदेश के 27 हजार शक्ति केंन्द्र पर ग्राम किसान चौपाल का आयोजन किया जाएगा। 15 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक प्रदेश की 56 हजार ग्राम पंचायतों में ग्राम किसान चौपाल का आयोजन किया जाएगा।
भाजपा के सांसद, विधायक व प्रदेश सरकार के मंत्री चौपाल में उपस्थित रहकर किसानों से संवाद कर उन्हें सरकार की योजनाओं के बारे में बतायेंगे। बैठक में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री सुरेश मौर्या ,कार्यालय प्रभारी आचार्य कुशमुनि, सह कार्यालय प्रभारी रामानन्द कटियार समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक के समापन में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह की माता के निधन पर दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धाजंलि दी गई।
प्रदीप
वार्ता
More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image