Monday, Nov 29 2021 | Time 01:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुज़फ्फरनगर के होम्योपैथी डा0 आर्दश ने भोपा नहर में कूदकर दी जान

मुज़फ्फरनगर,12 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के होम्योपैथी के डा0 आर्दश कुमार ने कलह के चलते भोपा नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली,अभी तक शव बरामद नहीं हो सका है।
पुलिस के अनुसार मुजफ्फरनगर शहर के गांधी कॉलोनी निवासी डॉक्टर आदर्श कुमार सोमवार देर रात स्कूटर से भोपा नहर पर गए और पुल से कूदकर अपनी जान दे दी। उन्होंने बताया कि वह पारिवारिक विवाद से परेशान थे और अपने भाई भाजपा अखिल तागरा के घर गए थे और वहीं से सीधे भोपा नहर चले गए और उसमें कूद गये।
उन्होंने बताया कि डॉ0 आदर्श ने भोपा नहर पर जाकर अपने परिजनों को फोन किया था और उसके बाद नहर में कूद गए ,आनन फानन में परिजन भोपा पहुंचे तो वहां डॉक्टर आदर्श का स्कूटर पुल मिला। पुलिस व गोताखोर उनकी नहर में तलाश कर रहे थे लेकिन देर रात तक कुछ पता नहीं चल सका। इस सिलसिले भोपा पुलिस छानबीन कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

जालौन मे नून नदी के विषय को महत्व देने पर योगी ने मोदी का जताया आभार

28 Nov 2021 | 10:47 PM

लखनऊ 28 नवंबर,(वार्ता) ‘मन की बात’ कार्यक्रम में जालौन की नून नदी के पुनरुद्धार एवं जल संरक्षण कार्याें को महत्व दिए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

see more..
यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

यूपी को मिला शूटिंग के लिये सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

28 Nov 2021 | 10:41 PM

लखनऊ 28 नवंबर (वार्ता) गोवा में आयोजित 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह-2021 में उत्तर प्रदेश को फिल्म शूटिंग के लिए देश के सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार प्रदान किया गया है।

see more..
image