Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


2022 मे फिर से बनेगी भाजपा सरकार: बाजपेई

इटावा, 12 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई ने दावा किया कि 2022 में प्रदेश में एक बार फिर से उनकी पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी ।
श्री बाजपेई लखना कस्बे मे पत्रकारो से बातचीत में कहा कि कानून व्यवस्था को लेकर वह लोग सवाल कर रहे हैं, जिनकी सरकार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं थी। सीएम योगी ने अपराधियों की अपराध कर अर्जित की गई संपत्ति तक जब्त करा ली है।
उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता ने पहले ही बुआ-भतीजे (मायावती-अखिलेश) की जोड़ी को नापसंद कर चुकी है । प्रदेश की जनता को योगी-मोदी की जोड़ी पसंद है। जनता जान चुकी है कि विकास के जो नए आयाम मोदी और योगी की सरकार में स्थापित किए गए, उतना विकास किसी सरकार में नहीं हुआ ।
विपक्ष के कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का मुद्दा उठाने के सवाल पर कहा कि कानून व्यवस्था की बात वह करते हैं, जिनकी सरकार में उनका एक विधायक घोड़े पर बैठकर रेलवे स्टेशन पर जाता था। योगी की सरकार में कानून व्यवस्था एक दम दुरुस्त है। अपराधी या तो जेल में है अथवा ऊपर पहुंचा दिए गए।
उन्होने आरोप लगाया कि पहले की सरकारों में अपराधियों को प्रश्रय दिया जाता था। लखीमपुर खीरी की घटना में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री पुत्र को बचाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच चल रही, जो भी दोषी होगा उस पर कार्यवाही होगी। किसानों की मौत के मामले में दोषी को दंड मिलेगा। भाजपा कार्यकर्ताओं दोषी होंगे, उनको भी दंड मिलेगा। मंत्री के बेटे को भी जेल जाना पड़ा। किसानों को बरगलाने का कुछ लोग काम कर रहे हैं, लेकिन किसान को अपना हित पता है, इसलिए कोई किसान आंदोलन नहीं कर रहा है। विपक्षी दल बरगलाने में जुटे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने खुद ही मामले को संज्ञान ले लिया है। जांच हो रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

25 Apr 2024 | 7:08 PM

देवरिया,25 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को कांग्रेस नीति इंडिया समूह पर निशाना साधते हुये कहा कि भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले अज्ञानी लोगों को भारत की पुरातन संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है।

see more..
यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

25 Apr 2024 | 7:03 PM

लखनऊ 25 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान होगा।

see more..
image